शादी के बाद दीपिका और रणवीर का पहले वीडियो हुआ वायरल, मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र और चूड़ा पहने पहुंचीं मुंबई

Pocket

Deepika Ranveer Marriage News :- दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इटली में कोंकणी और सिंधी रीति-रीवाज से 14 और 15 नवंबर को शादी कर ली है. वेडिंग फंक्शन्स पूरे होने के बाद जोड़ी मुंबई लौट चुकी है. दीपिका-रणवीरको मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया.

https://www.instagram.com/p/BqT326MBnVA/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

इस दौरान दोनों मैचिंग कलर के आउटफिट्स में नजर आए. दीपिका यहां गोल्डन रंग के सूट और लाल दुप्पट्टे में दिखीं, जबकि रणवीर ने कुर्ते पायजामे के साथ पिंक रंग की कोटी पहनी. दोनों मैचिंग गोगल्स में स्पॉट हुए. दीपिका पादुकोण की मांग में सिंदूर साफ देखा जा सकता है.

हजारों फैन्स दीपिका-रणवीर के लौटने का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच रणवीर सिंह उनके बॉडीगार्ड बने और दीपिका को सही-सलामत कार पर बैठाया.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को दो दिन बीत चुके हैं । अब ये नया-नवेला जोड़ा मुंबई पहुंच गया है । मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया पर्सन के अलावा फैंस भी मौजूद थे । दीपिका और रणवीर ने एक जैसे कपड़े पहने और दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए ।

 

deepika padukone ranveer singh marriage pics

दोनों ने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई । दीपिका ने मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र और हाथ में चूड़ा पहना हुआ था । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका और रणवीर मुंबई में बने अपने नए घर में गृह प्रवेश करेंगे । बता दें कि इटली के लेक कोमो में शादी करने के बाद दीपिका और रणवीर अब बेंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे ।

जब दीपवीर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो फैंस ने उन्हें घेर लिया और वे दोनों बीच में फंस गए । हालांकि दीपिका और रणवीर के चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं आई । वे दोनों सभी से हंसकर बात करते रहे । बता दें कि शादी में उनके परिवार के लोग, दोस्त और कुछ ही मेहमान उपस्थित थे मगर दीपिका और रणवीर सिंह ने इस ख़ुशी में अपने पूरे स्टाफ को शामिल किया।

खबरों की मानें तो रणवीर सिंह जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसका एक पूरा फ्लोर उन्होंने खरीद लिया है। कहा जा रहा है कि अभी रिनोवेशन हो रहा है। जल्द ही न्यूली वेड कपल इस घर में शिफ्ट हो जाएगा। इसके अलावा रणवीर के घर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है । फिलहाल दीपिका इसी घर में गृृृृह प्रवेश करेंगी ।

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने सिंधी और कोंकणी दो रीतियों से शादी की थी। शादी के दौरान की कई तस्वीरें तो सामने आई थीं लेकिन दूल्हा दुल्हन की शादी की पहली तस्वीर 15 नवंबर को देर शाम आई। शादी की तस्वीर को खुद दीपवीर ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया। दोनों ही रीतियों से हुई शादी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सब्यसाची की डिजाइनर ड्रेस पहनी थी।

Watch :- दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, अनुष्का बोलीं – ‘हमारे क्लब में स्वागत है’

 

deepika ranveer marriage pics

https://www.instagram.com/p/BqTx6WiDAFo/?utm_source=ig_embed

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *