Rahul Gandhi ने दिया ऐसा भाषण के Modi Ji भी अपनी हंसी नहीं रोक पाये, Watch Viral Video - PM Modi News

Rahul Gandhi ने दिया ऐसा भाषण के Modi Ji भी अपनी हंसी नहीं रोक पाये, Watch Viral Video

Pocket

Rahul Gnadhi Funny Video, Speech :-कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लोकसभा में भाषण के दौरान कुछ ऐसे पल भी आए जिन्होंने सुनने वालों के चेहरे पर एक मुस्कुराहट नुमायां कर दी.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में किसानों का मुद्दा उठाया और मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की. राहुल जब भाषण खत्म करके बैठे तो कांग्रेस खेमे के माइक ‘वेल डन, वेल डन’ की आवाजों से गुलजार हो गए. राहुल ने केंद्र सरकार पर यकीनन तीखा हमला बोला, लेकिन उनके भाषण के दौरान कुछ ऐसे पल भी आए जिन्होंने सुनने वालों के चेहरे पर एक मुस्कुराहट नुमायां कर दी.

Rahul Gandhi Funny Speech
Rahul Gandhi Funny Speech

1. बैठ जाओ पप्पू बाबू
राहुल गांधी के भाषण के बीच में सत्ता पक्ष के लोग स्पीकर के लाख समझाने के बाद भी टीका-टिपप्णी कर रहे थे. ऐसे में संसदीय कार्यमंत्री वेंकैया नायडू ने खड़े होकर सबसे बहस को शांतिपूर्ण रूप से चलने देने की अपील की. लेकिन एकबारगी सब हैरान रह गए जब वेंकैया ने कहा, ‘पप्पू बाबू बैठ जाओ.’ राहुल के भाषण के बीच वह किस ‘पप्पू’ से बैठने की अपील कर रहे थे. दरअसल यह पप्पू, बिहार के नामी नेता पप्पू यादव थे.

Tej Pratap ने बताया कि आखिर क्यों दी Aishvarya से तलाक की अर्जी, में कृष्ण पर ऐश्वर्या राधा नहीं , 12 बड़ी बातें

2. आपके प्रधानमंत्री नहीं हैं क्या
राहुल अपने भाषण में नरेंद्र मोदी के लिए बार-बार ‘आपके प्रधानमंत्री’ शब्द का इस्तेमाल कर रहे थे. इस पर बीजेपी सांसदों ने आपत्ति जताई तो राहुल ने तुरंत ‘देश के प्रधानमंत्री’ कह दिया. लेकिन अगले ही पल उन्हें न जाने क्या सूझा जो वह बोले, ‘क्यों आपके प्रधानमंत्री नहीं हैं क्या? देश के तो हैं ही, आपके नहीं हैं क्या?’ अपने युवराज के इस त्वरित हास्य बोध पर कांग्रेसी खेमा खुलकर हंसता देखा गया.

Rahul-Gandhi-Funny News
Rahul-Gandhi-Funny News

3. सूट का जिक्र न करेंगे, खुश
याद करिए वह समय जब राहुल ने एक रैली में नरेंद्र मोदी के कथित ‘दस लखिया’ सूट का जिक्र किया था और इसके बाद रातों-रात मोदी का सूट समाचार चैनलों की हेडलाइंस बन गया. बाद में इस सूट की नीलामी करवा दी गई. राहुल सोमवार को अपने भाषण में उस सूट को भी याद करना भी नहीं भूले . उन्होंने मोदी सरकार को सूट-बूट वाली सरकार कहा और लगे हाथ यह भी कह दिया, ‘वो सूट वाला मामला खत्म हो गया. आपने उसका ऑक्शन कर दिया. अब हम उस पर नहीं बोलेंगे. खुश?’

4. हिंदी में भी बोलूंगा
राहुल ने बोलना शुरू ही किया था कि सत्ता पक्ष के सांसद शोर करने लगे. उनसे निपटने के लिए राहुल ने जानते हैं क्या कहा, ‘बैठ जाइए, घबराइए मत. हिंदी में भी बोलूंगा.

One thought on “Rahul Gandhi ने दिया ऐसा भाषण के Modi Ji भी अपनी हंसी नहीं रोक पाये, Watch Viral Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *