ओवेसी का मोदी पर तीखा हमला Watch Video,11000 करोड़ लेकर जो भगा वो तुम्हारा साला था, जीजा था, सौतेला बाप था

Pocket

PNB Scam News :-आपको बता दें कि नीरव मोदी पंजाब नेशनल बैंक से करीब 11,300 करोड़ रुपये के लोन से जुड़े केस में फंसे हुए हैं. इसी के चलते एक्टर ऋषि कपूर ने ट्वीट कर सवाल उठाए. इस घोटाले को देश में अब तक का सबसे बड़ा बैंक घोटाला बताया जा रहा है.

प्रियंका चोपड़ा से लेकर जैकलीन फर्नांडिस, श्रृद्धा कपूर, सोनम कपूर, निम्रत कौर, लीज़ा हेडन और काजोल यह सभी बॉलीवुड स्टार्स नीरव मोदी की जूलरी में दिख चुके हैं. नीरव मोदी हाई प्रोफाइल सोसायटी का जाना माना नाम है. लेकिन अब PNB घोटाले ने बॉलीवुड में भी हलचल मचा दी है. इनके जूलरी ब्रैंड के लिए प्रियंका चोपड़ा से लेकर देश-विदेश की कई जानी मानी हस्तियां ऐड करती थीं. ​अब एक तरफ 2016 में नीरव मोदी ब्रैंड से जुड़ीं प्रियंका चोपड़ा ऐड का भुगतान ना करने पर कॉन्ट्रैक्ट कैंसल करने के लिए कानूनी सलाह ले रही हैं. वहीं, ऋषि कपूर ने ट्वीट कर पूछा कि 2011 के इतने बड़े लोन की अब तक जांच क्यों नहीं हुई? वहीं, इसके आगे ऋषि कपूर ने कहा कि कपाट से और कई कंकाल निकलने बाकी हैं.

कौन है Nirav Modi?
नीरव मोदी ने 2010 में अपने नाम से डायमंड कंपनी बनाई थी. 48 वर्षीय नीरव मोदी मशहूर डायमंड ब्रोकर परिवार से ताल्लुक रखते हैं. नीरव मोदी दो बड़ी डायमंड कंपनियों के मालिक हैं. एक का नाम फायरस्टार डायमंड कंपनी है और दूसरी नीरव मोदी डायमंड कंपनी है. उनके देश-विदेश में कई बड़े स्टोर हैं. उनकी कंपनी अरबों का कारोबार करती है. यही नहीं 2017 में फ़ोर्ब्स की लिस्ट में 84वें सबसे अमीर भारतीय हैं. भारत के अलावा उनकी रूस, अर्मेनिया और दक्षिण अफ्रीका में मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स हैं.

nirav modi pics

दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, अनुष्का बोलीं – ‘हमारे क्लब में स्वागत है’

Meerut Uttar Pradesh सुहागरात में दोस्त को सौंप दी दुल्हन और फिर लगी पंचायत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *