Arvind Kejriwal दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला, AAP Party ने Modi Ji को ठहराया जिम्मेदार, कही यह बात - PM Modi News

Arvind Kejriwal दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला, AAP Party ने Modi Ji को ठहराया जिम्मेदार, कही यह बात

Pocket

Arvind Kejriwal Chili Attack News :-  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार को दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला हुआ. मुख्यमंत्री केजरीवाल पर एक अज्ञात शख्स ने हमला किया. मिर्च फेंकने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. शख्स का नाम अनिल कुमार बताया जा रहा है. केजरीवाल पर हमला करने वाले शख्स अनिल कुमार से पूछताछ का एक वीडियो सामने आया है. पूछताछ में वह कह रहा है,

“मैं केजरीवाल से इसलिए नफरत करता हूं, क्योंकि पिछले 9 सालों से उल्लू बना रहा है. मैं एक सच्चा देशभक्त हूं. केजरीवाल मेरा टारगेट है और मैं केजरीवाल को मारना चाहता हूं.” पूछताछ में आरोपी ने यह भी बताया कि उसकी एक 11 साल की बेटी भी है और वो गुड़गांव की एक प्राइवेट सेक्टर कंपनी में काम करता है. उसने कहा कि वो दिल्ली के रजौरी गार्डन में एक पेइंग गेस्टे के रूप में रहता है.

दरअसल, मंगलवार को केजरीवाल दिल्ली सचिवालय स्थित अपने दफ्तर से बाहर निकले, तभी दरवाजे के बाहर खड़े एक शख्स ने उनपर मिर्च पाउडर डालने की कोशिश की. आम आदमी पार्टी ने इस घटना का एक वीडियो भी ट्वीटर पर शेयर किया है.

Delhi-CM-Arvind-Kejriwal-chili-powder-attacked-news
Delhi-CM-Arvind-Kejriwal-chili-powder-attacked-news

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीधे-सीधे इस घटना के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर हमला कराने की साजिश रच रही है. वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “मुख्यमंत्री कार्यालय जो कि एक हाई सिक्योरिटी जोन है, उनके कार्यालय के गेट के बाहर ही एक आदमी ने मिर्ची पाउडर से हमला किया”.

kejriwal vs modi pics
kejriwal vs modi pics

आप नेता राघव चड्डा ने अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर से हमले को सुरक्षा में चूक करार दिया. उन्होंने कहा कि- सुरक्षा का चौंकाने वाला चूक. क्या यह दिल्ली पुलिस का निर्वाचित मुख्यमंत्री की रक्षा के लिए अक्षम प्रयास है?

दिल्ली पुलिस ने आरोपी अनिल कुमार को हिरासत में लेकर उसपर आईपीसी की धारा 186, 353, 332 और 506 के तहत मामला दर्द कर लिया है.

http://pmmodinews.com/mefigest-kit-avoid-to-pregnancy-in-hindi-how-to-avoid-pregnancy/

शादी के बाद दीपिका और रणवीर का पहले वीडियो हुआ वायरल, मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र और चूड़ा पहने पहुंचीं मुंबई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *