NCP Majid Memon के बिगड़े बोल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बोहरा मुस्लिम समुदाय से मिलने पर कहा- धोबी के कुत्ते वाली बात हो गई

Pocket

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बोहरा समुदाय के कार्यक्रम में शामिल हुए तो उनपर सवाल उठने लगे हैं. नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी नेता माजिद मेनन ने विवादित टिप्पणी कर डाली. माजिद ने पीएम मोदी के लिए धोबी के कुत्ते वाली बात का प्रयोग किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दाऊदी बोहरा समुदाय के मौजूदा सर्वोच्च धर्मगुरू सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद से राजनीतिक और गैर राजनीतिक गलियारों में चकल्लस हो रही है. पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने को कुछ लोग अच्छा कदम बता रहे हैं तो कुछ इसे राजनीतिक रणनीति बता रहे हैं. इस बीच नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता माजिद मेनन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी.

वोहरा समुदाय के कार्यक्रम में शामिल होने पर एनसीपी के मुस्लिम नेता माजिद मेनन ने कहा कि मोदी जी इस इरादे से वोहरा समाज के पास गए कि शायद वे मुस्लिमों को रिझा लिया जाए. लेकिन वे ना इधर के रहेंगे ना उधर के. धोबी के कुत्ते वाली बात हो जाती है. अब यह पीएम मोदी पर निर्भर है कि वे किस ओर ज्यादा झुकते हैं. कहीं उनकी स्थिति ऐसी ना हो जाए कि यहां के भी ना रहें और वहां के भी नहीं. मुझे लगता है उनकी हालत ऐसी हो गई है.

मेनन ने इससे आगे कहा कि नरेंद्र मोदी जी की परिस्थिति ऐसी है कि अगर वे अपने कट्टर हिंदूवाद से थोड़ा हैं तो वहां वीएचपी, आरएसएस की तरफ से उनके गिरेबान पर हाथ पड़ जाता है. ऐसे में उनकी परिस्थिति खराब हो गई है. मेनन ने यह टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल होने पर की है. पीएम मोदी शनिवार को ग्वालियर में दाऊदी बोहरा समुदाय के मौजूदा सर्वोच्च धर्मगुरू सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. यहां उन्होंने कहा था कि वोहरा समुदाय से मेरा पुराना रिश्ता है. जब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था तब कदम-कदम पर बोहरा समाज ने मेरा साथ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *