कन्हैया कुमार का नरेंद्र मोदी के ऊपर तीखे बोल, बोले- मोदी जी इस डील की सच्चाई सैनिकों को ही बता देते

Pocket

kanhaiya-kumar-attack-on-pm-modi:-जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. कन्हैया कुमार ने एनडीटीवी के कार्यक्रम ‘हमलोग’ में इस मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा. कन्हैया कुमार से जब इस मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “राफेल एक बहुत बड़ा मुद्दा है, इसमें कोई दो राय नहीं है.

JNUSU President Kanhaiya Kumar pics
JNUSU President Kanhaiya Kumar pics

जब आप किसी एक डील से संबंधित करप्शन को सामने लेकर आते हैं तो पॉलिसी मेकिंग के द्वारा किया गया करप्शन उजागर हो जाता है. यह एक करप्शन के मुद्दे के साथ-साथ लोगों की भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ है. मोदी जी दिवाली मनाने के लिए सैनिकों के पास गए थे कम से उस सैनिक को ही राफेल की कीमत बताते जिसको वह मिठाई खिला रहे थे. कन्हैया ने कहा कि पहले कहा गया है पहले कहा गया कि राफेल विमान हमारे पास नहीं होगा कि तो देश की सुरक्षा व्यवस्था कंप्रोमाइज हो जाएगी, अगर इतना ही महत्वपूर्ण मुद्दा है तो कोई इंसान इसमें चोरी कैसे कर सकता है.

kanahiya kumar pics
kanahiya kumar pics

कन्हैया कुमार ने राम मंदिर पर भी बीजेपी को घेरा और कहा कि मोदी जी के काम से अब जीतने की संभावना नहीं है, इसलिए अब रान नाम ही बची बचा है. कन्हैया ने कहा कि बीजेपी के नेता अब समझ गए हैं कि जनता अब उनके जुमलों को समझ चुकी है. ‘हमलोग’  में कन्हैया कुमार ने तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता तेजस्वी को बहुत प्यार दे रही है. तेजस्वी इस समय बिहार में विपक्ष के सबसे बड़े चेहरे हैं.

बता दें कि जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के इस बार लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. पूरी संभावना है कि वो बिहार के बेगूसराय से सीपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ें. उनके क्षेत्र में अभी से ही “बेगूसराय का सांसद कैसा हो, कन्हैया कुमार जैसा हो” का नारा गूंजने लगा है. हाल ही में सीपीआई ने पटना में आयोजित ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’  रैली में कन्हैया कुमार को राजनीचि में लॉन्च किया था.

kanhaiya kumar photo
kanhaiya kumar photo

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, एनसीपी नेता डीपी त्रिपाठी, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के अलावा विपक्ष के अन्य नेताओं ने कन्हैया कुमार का राष्ट्रीय राजनीति में जोरशोर से स्वागत किया था.

Delhi Signature Bridge पर संग्राम: BJP Manoj Tiwari को AAP विधायक अमानतुल्ला ने दिया धक्का

इन 4 तरह की लड़कियों से भूलकर भी नहीं करनी चाहिए शादी, वर्ना बर्बाद हो सकता है सबकुछ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *