Jammu Kashmir: शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद, चार आतंकी ढेर - PM Modi News

Jammu Kashmir: शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद, चार आतंकी ढेर

Pocket

Jammu Kashmir Terrorist News:- सेना को इलाके में आतंकी मौजूद होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद यह ऑपरेशन शुरू किया गया था.

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सेना ने आतंकियों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया. एनकाउंटर में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया और तीन अन्य जख्मी हो गए. हालांकि, अभी आतंकियों के शव बरामद नहीं किए गए हैं. इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी, जिसके बाद तड़के सेना के पैराट्रूपर्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने संयुक्त अभियान चलाकर आतंकियों को ढेर कर दिया. एनकाउंटर में शहीद हुआ सेना का जवान पैराट्रूपर्स बताया जा रहा है. वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है. पुंछ ब्रिगेड हेडक्वार्टर के पास तीन गोले दागे गए हैं.

jammu kashmir tarririst pics
jammu kashmir tarririst pics

बता दें, सेना की मुखबिरी करने की आशंका पर आतंकी कश्मीर में नागरिकों की हत्या कर रहे हैं. हालही में आतंकियों ने शोपियां जिले में एक 19 साल के शख्स का अपहरण करके उसकी हत्या कर दी थी. आतंकियों ने उस पर सेना के मुखबिर होने का आरोप लगाया था. इससे दो दिन पहले पुलवामा में एक युवक की हत्या कर दी गई थी. शोपियां में मारे गए हुजैफ अशरफ का शव दक्षिण कश्मीर के हरमाईं गांव के एक बगीचे से शव मिला जिसका गला कटा हुआ था. पुलिस ने बताया था कि आतंकियों ने इस पहले सफानगरी क्षेत्र के निवासी नदीम मंजूर का गुरुवार की रात अपहरण करने के बाद हत्या कर दी थी.

उधर, हिजबुल मुजाहिदीन ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें आतंकियों को एक युवक की हत्या करते हुए दिखाया गया है. जिसे कथित तौर पर सेना का मुखबिर बताया गया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि आतंकी नदीम मंजूर को गोलियां मार रहे हैं.

http://pmmodinews.com/uttar-pradesh-meerut-meerut-marriage-before-divorce-and-panchayat/

Watch Big News Click Below Link:-

शादी के बाद दीपिका और रणवीर का पहले वीडियो हुआ वायरल, मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र और चूड़ा पहने पहुंचीं मुंबई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *