बॉलीवुड की ये 5 हसीनाएं पहली बार पति के लिए रखेंगी करवा चौथ का व्रत, ये एक्ट्रेस तो प्रेग्नेंट भी है

Pocket

Karve Chauth’s Fast Bollywood News:-

करवा चौथ का बेहद खास होता है। पति की लंबी उम्र की कामना के लिए पत्नी करवा चौथ का उपवास रखती है। करवा चौथ के त्यौहार को बॉलीवुड हसीनाएं भी बड़े ही धूम धाम से मनाती हैं। आम लोगों की जिंदगी में पहला करवाचौथ जितना खास होता है, उतना ही बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस के लिए भी ये त्योहार महत्वपूर्ण है। आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस साल पहली बार अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी।

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा ने पिछले साल विराट कोहली के साथ सात फेरे लिए। दोनों में गुपचुप तरीके से इटकी में शादी कर ली। बाद में अपने फैंस को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। हालांकि बाद में मुंबई और दिल्ली में इन्होंने अपनी शादी की ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी रखी। इस साल अनुष्का शर्मा पहली बार अपने पति विराट कोहली के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी।

Anushka and Virat Kohli

सोनम कपूर
सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने इसी साल 8 मई को शादी की थी। दोनों की शादी में पूरा बॉलीवुड झूमता नजर आया था। अब ऐसे में बॉलीवुड की फैशन आइकॉन का भी ये पहला करवा चौथ होगा तो जाहिर है अपने पति के लिए सोनम कपूर भी करवा चौथ का व्रत रखेंगी।

sonam kapoor

नेहा धूपिया
नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं। अब ऐसे में नेहा का व्रत रखना तो बनता ही है। हालांकि नेहा धूपिया मां भी बनने वाली है तो ये जरूर हो सकता है कि नेहा इस बार व्रत न रखें लेकिन पति की लंबी उम्र के लिए वह पूजा तो जरूर करेंगी।

neha dhupia

युविका चौधरी
प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की शादी इसी महीने हुई है। शादी के बाद युविका का ये पहला करवा चौथ है तो जाहिर है वो प्रिंस की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखने वाली हैं। युविका चौधरी अपनी शादी में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं।

prince yuwika

श्रेया सरन 
फेमस एक्ट्रेस श्रेया सरन ने भी इसी साल 12 मार्च को अपने रूसी ब्वॉयफ्रेंड आंद्रेई से शादी की है। तो इस साल श्रेया का भी ये पहला करवा चौथ है। वह अपने पति के लिए जरूर व्रत रखेंगी।

श्रेया सरन

http://pmmodinews.com/bollywood-raveena-tandon-birthday-special-know-all-deatils-about-affair-with-akshay-kumar/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *