Bigg Boss 12: जलोटा जी के जाते ही जसलीन को अब किसी और से लागी ऐसी लगन

Pocket
Bigg Boss 12: जलोटा जी के जाते ही जसलीन को अब किसी और से लागी ऐसी लगन
विवाद के बाद बिग बॉस में दोनों को एक रोमांटिक डेट पर भेजा गया। यहां भजन सम्राट ने चौदहवी का चाँद हो… गा कर जसलीन का दिल जीतने की कोशिश की।
मुंबई। छोटे परदे के शो बिग बॉस 12 में इस बार अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने पहले दिन से ही टीआरपी बढ़ाने की ज़िम्मेदारी ले ली है। पहले प्यार का खुलासा, फिर रिश्ता तोड़ने का ऐलान और फिर लव डेट। इन सबके बाद नए ट्विस्ट आया है। अनूप जलोटा घर से ग़ायब हो गए हैं।

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बीच हुए विवाद के बाद बिग बॉस में दोनों को एक रोमांटिक डेट पर भेजा गया था । यहां भजन सम्राट ने ‘चौदहवी का चाँद हो…’ गा कर जसलीन का दिल जीतने की कोशिश की। उन्होंने अपने घुटनों पर आ कर जसलीन को आई लव यू कहा। लेकिन इसके बाद कहानी में एक ट्विस्ट आया।

अनूप जलोटा को उसी लव डेट से वापस बिग बॉस हाउस में भेजने की बजाय एक सीक्रेट रूम में भेज दिया गया। उस स्पेशल रूम में उनके लिए स्पेशल स्क्रीन है जिसके जरिये वो घर में होने वाली हर गतिविधि को देख रहे हैं। ये सब एक गेम के तहत हुआ क्योंकि इस बार एलिमिनेशन नहीं हुए बल्कि जोड़ी में से एक को बाहर जाने को कहा गया वो भी घर वालों को दिखाने के लिए .

अनूप को घर से विदाई दी गई लेकिन वो सीक्रेट रूम में पहुंच गए. उनके जाते ही जसलीन के तेवर बदले और वो देवाशीष के करीब दिखाई दीं. वीडियो देख कर सब समझ आ जाएगा .

पिछले दिनों ये ख़बर आई है अनूप एलिमिनेट होने वाले हैं । दरअसल, जानकारी के मुताबिक अनूप जलोटा को एक इवेंट अटेंड करना है। इसकी वजह से वे जल्द एलिमिनेट हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि यह इवेंट 27 अक्टूबर को होने वाला है। अनूप के बाद जसलीन भी घर से जल्द बाहर जा सकती हैं। कारण तो अभी तक साफ नहीं हो पाया है। अभी सबसे ज्यादा चर्चा जसलीन और अनूप जलोटा को लेकर हो रही है। जसलीन के पिता का कहना है कि जसलीन अपना ख्याल खुद रख सकती है और उसे बचपन से ही अच्छे कपड़े पहनने का शौक रहा है। उनके पिता का कहना है कि वह अकेले भी अच्छा परफॉर्म करेंगी। उन्होंने यह भी कहा है कि जसलीन को ड्रामा और दिखावा करने की जरूरत नहीं है वह आगे भी अपने दम पर अच्छा खेल पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *