Atal Bihari Vajpayee Admit in AIIMS Hospital Delhi !! वाजपेयी को देखने के लिए एम्स पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह

Pocket

पिछले नौ हफ्ते से एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत बेहद नाजुक है। गुरुवार की सुबह उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू उनका हालचाल जनने के लिए एम्स पहुंचे। इससे पहले, बुधवार की देर रात एम्स ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। तबीयत बिगड़ने की खबर के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनका हाल जानने एम्स पहुंचे।
Image result for atal bihari in aiims admit

प्रधानमंत्री मोदी शाम करीब सवा सात बजे अस्पताल पहुंचे और वहां करीब 50 मिनट तक डॉक्टरों से पूर्व प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में बातचीत की। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और रेल मंत्री पीयूष गोयल और सांसद मीनाक्षी लेखी भी वाजपेयी का हाल जानने एम्स पहुंसे। एम्स सूत्रों के अनुसार पिछले 24 घंटे से ही पूर्व प्रधानमंत्री की तबीयत नाजुक चल रही है। बताया जा रहा है कि सुबह एम्स निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने प्रधानमंत्री से मुलाकत में वाजपेयी की तबीयत की जानकारी दी थी।

11 जून को भर्ती कराया गया था
वाजपेयी को किडनी और नली में संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण आदि के बाद 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था। मधुमेह (डायबिटीज) के शिकार 93 वर्षीय वाजपेयी की एक ही किडनी काम करती है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ कई और नेता भी वाजपेयी का हाल जानने एम्स पहुंचे थे।

Image result for atal bihari in aiims admit

अटल वाजपेयी की स्वास्थ्य के लिए ग्वालियर में स्टूडेंट्स ने किया हवन

बेहद नाजुक स्थिति में एम्स में भर्ती पूर्व पीएम अटल बिहार वाजपेयी की सलामती के लिए गवर्नमेंट आयुर्वेदिक कॉलेज के छात्रों ने किया हवन।

View image on Twitter

ANI

@ANI

Gwalior: Students of Government Ayurvedic College pray for health of former prime minister Atal Bihari Vajpayee who is admitted at AIIMS and is in critical condition

वाजपेयी को देखने के लिए एम्स पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को देखने के लिए एम्स पहुंचे केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह।

View image on Twitter

ANI

@ANI

Union Home Minister Rajnath Singh arrives at All India Institute of Medical Sciences where former Prime Minister Atal Bihari Vajpayee is admitted. Vajpayee’s condition is critical & he is on life support system

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *